tourist in nainital

Thirty First और नए साल का जश्न मनाने नैनीताल पहुंचे पर्यटक

उत्तराखण्ड ताजा खबर देश/विदेश देहरादून नैनीताल

सरोवरनगरी में बढ़ी चहल पहल, होटलों के कमरे पैक
नैनीताल। सरोवरनगरी में इन दिनों खासी रौनक है। थर्टी फस्र्ट और नए साल का जश्न मनाने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक नैनीताल पहुंचे चुके हैं। इससे जहां सरोवरनगरी में चहल पहल बढ़ गई है वहीं पर्यटन कारोबारी भी बेहद उत्साहित हैं। थर्टी फस्र्ट और नए साल को देखते हुए नैनीताल के होटलों में 80 फीसदी कमरे पैक हो चुके हैं।
बता दें कि, थर्टी फर्स्ट से पहले ही बृहस्पतिवार को नैनीताल में सुबह से ही पर्यटकों की आवजाही शुरू हो गई है। जिसके चलते नगर के पर्यटक स्थल भी पर्यटकों से गुलजार रहें। वहीं बाजारों में भी पर्यटकों की अच्छी भीड़ नजर आई। ठंड होने के चलते पर्यटकों ने गर्म कपड़ों की खरीददारी की।

इधर पूरे दिन पर्यटकों ने नैनीझील में नौकायन का लुत्फ उठाया। दोेपहर के बाद शहर में मौसम का बिगड़ता मिजाज देख पर्यटक बर्फबारी होने का अनुमान लगाकर खुश नजर आ रहे हैं। वहीं, पर्यटन कारोबारी भी थर्टी फर्स्ट के दौरान भारी संख्या में पर्यटकों के आने की उम्मीद लगा रहे हैं।
होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष दिग्विजय सिंह बिष्ट ने बताया कि थर्टी फर्स्ट के लिए होटल एसोसिएशन की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है। थर्टी फर्स्ट व नए साल पर अच्छे पर्यटन की उम्मीद है।

Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *