पंत को विदाई देते उद्यमी और अधिकारी-कर्मचारी

सेवानिवृत्त हुए जिला उद्योग केन्द्र हल्द्वानी के महाप्रबंधक सुनील पंत

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल न्यूज डायरी रीडर कार्नर लोकल न्यूज़ सिटी न्यूज

उद्यमियों और विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों ने दी भावभीनी विदाई
हल्द्वानी। पिछले सवा साल से जिला उद्योग केन्द्र हल्द्वानी के महाप्रबंधक पद पर तैनात सुनील पंत शनिवार को स्वच्छ और बेदाग छवि के साथ सेवानिवृत्त हो गये हैं। जिले के उद्यमियों, उद्योग विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों ने समारोह आयोजित कर पंत को भावभीनी विदाई दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
सुनील पंत मूलरूप से अल्मोड़ा के रहने वाले हैं और वर्तमान में आदर्श नगर हल्द्वानी में रहते हैं। उन्होंने विभाग में 36 साल की सेवा दी। महाप्रबंधक से पहले वे हल्द्वानी में ही प्रबंधक के पद पर कार्यरत थे और सितम्बर 2022 में महाप्रबंधक के रूप में विभाग ने उन्हें पदोन्नति दी थी। इससे पहले वे बतौर प्रबंधक रुद्रपुर में भी काफी समय तक तैनात रहे। उन्होंने रुद्रपुर में तैनाती के दौरान सिडकुल के उद्यमियों की समस्याओं का मनोयोग से निदान करने का प्रयास किया। साथ ही नैनीताल जनपद में तैनाती के दौरान भी विभाग और उद्यमी हित में कार्य करते रहे।

हल्द्वानी जिला उद्योग केन्द्र परिसर में स्थित नयना देवी ग्रोथ सेंटर का सफल संचालन भी वे प्रबंधक पद में रहते हुए बखूबी निभाते रहे और महाप्रबंधक पद की अहम जिम्मेदारी के बाद भी ग्रोथ सेंटर और उससे जुड़ी महिलाओं की आजीविका की बेहतरी का प्रयास करते रहे। ग्रोथ सेंटर से ऐपण और सिलाई प्रशिक्षण लेकर तमाम महिलाएं आज स्वरोजगार से जुड़कर आत्मनिर्भर बन चुकी हैं।

इस मौके पर पूर्व महाप्रबंधक योगेश पांडे, पूर्व प्रबंधक ओपी भटट, उद्यमी आरसी बिंजौला, मनोज डांगा, सुभाष चंद्रा, पीएस भोज, एनपी टम्टा, देवेंद्र मेहता, पंकज चैहान, गोपाल बिष्ट, नंदा बल्लभ भटट, बहादुर सिंह, मोहित, उत्तम, हिमांशु बिष्ट, प्रकाश जोशी, चन्द्रप्रकाश, रुचि नैनवाल, सुनीता, रीता, रेखा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

 

Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *