बैठक लेतीं डीएम वंदना

हल्द्वानी और रामनगर सब रजिस्ट्रार को कार्यशैली में सुधार के निर्देश

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल

जिलाधिकारी ने दी सख्त कार्रवाई की चेतावनी
हल्द्वानी। जिलाधिकारी वंदना ने शुक्रवार को कैंप कार्यालय हल्द्वानी में प्राधिकरण द्वारा रेरा के प्रावधानों के उल्लंघन की सूचना देने के बाद भी विवादित खातों में रजिस्ट्री की शिकायत पर सब रजिस्टार हल्द्वानी एव रामनगर को तलब करते हुए बैठक ली एवं संबंधित को कार्यप्रणाली में सुधारने लाने के निर्देश दिए। कहा यदि कार्यप्रणाली में सुधार नहीं किया गया तो संबंधित के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
उन्होंने सब रजिस्टार से फर्जी एफिडेविट के साथ फर्जी तरीके और रेरा के प्रविधानों के नियमों का उल्लंघन कर जो रजिस्ट्री की जा रही है उन पर संज्ञान मिलने पर भी कारवाही न करने के संबंध में नाराजगी व्यक्त करते हुए झूठे शपथ पत्र देने की पुष्टि होने पर दोषी के विरुद्ध सख्त से सख्त विधिक कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए।
डीएम ने सिटी मजिस्ट्रेट को गौलापार क्षेत्र की उन रजिस्ट्रियों का निरीक्षण करने के निर्देश दिए जिनमें रेरा के प्रावधानों के विषय में लगाया गया शपथ पत्र गलत प्रतीत हो रहा है। यदि जांच में उक्त शपथ पत्र गलत पाये जाते है तो ऐसे रजिस्ट्री कर्ता के खिलाफ विधिक कार्यवाही करते हुए एफ आई आर दर्ज करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर सचिव विकास प्राधिकरण पंकज उपाध्याय, सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह सब रजिस्टार हल्द्वानी गोपाल सिंह बिष्ट, संदीप तिवारी, रामनगर प्रताप सिंह रावत उपस्थित थे।

news portal ad

04 हल्द्वानी और रामनगर सब रजिस्ट्रार को कार्यशैली में सुधार के निर्देश
Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *