logo हिमांशु जोशी होंगे डीआरडीए नैनीताल के परियोजना निदेशक, सुमन राणा बनीं बागेश्वर की एपीडी

हिमांशु जोशी होंगे डीआरडीए नैनीताल के परियोजना निदेशक, सुमन राणा बनीं बागेश्वर की एपीडी

उत्तराखण्ड ताजा खबर देश/विदेश देहरादून नैनीताल न्यूज डायरी

उत्तराखंड ग्राम्य विकास विभाग में पीडी, डीडीओ व एपीडी स्तर के अफसरों के हुए तबादले
देहरादून। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए तीन साल से अधिक एक ही स्थान पर तैनात अधिकारियों के तबादले किये जा रहे हैं। इस क्रम में ग्राम्य विकास विभाग के अधिकारियों का स्थानान्तरण दूसरे जिलों में कर दिया गया है। जारी आदेश के अनुसार उधमसिंहनगर में तैनात ग्राम्य विभाग विभाग के परियोजना निदेशक हिमांशु जोशी को डीआरडीए नैनीताल का परियोजना निदेशक बनाया गया है। जबकि तैनात के डीआरडीए परियोजना निदेशक अजय सिंह को उधमसिंहनगर भेजा गया है।
इसी तरह डीआरडीए प्रकोष्ठ देहरादून के संयुक्त निदेशक विवेक उपाध्याय को टिहरी का परियोजना निदेशक बनाया गया है। चमोली के परियोजना निदेशक आनन्द सिंह को पौड़ी पीडी बनाकर भेजा गया है। संजीव कुमार राय को पौड़ी से चमोली का पीडी बनाया गया है। पुष्पेन्द्र सिंह चैहान को अल्मोड़ा से उत्तरकाशी का पीडी बनाया गया है। इसी तरह आशीष पुनेठा को पिथौरागढ़ से अल्मोड़ा के पीडी के रूप में भेजा गया है। जबकि बागेश्वर की परियोजना निदेशक शिल्पी पंत को चम्पावत का परियोजना निदेशक बनाया गया है।

 

डीडीओ और एपीडी के भी हुए तबादले
देहरादून। अधिकारियों के तबादलों के क्रम में मनरेगा प्रकोष्ठ देहरादून के परियोजना सम्न्वयक मो.असलम को जिला विकास अधिकारी (डीडीओ) हरिद्वार बनाकर भेजा गया है। टिहरी के डीडीओ सुनील कुमार को देहरादून का डीडीओ बनाया गया है। चम्पावत डीडीओ नलिनीत घिल्डियाल को सहायक परियोजना निदेशक (एपीडी) हरिद्वार बनाया गया है। हरिद्वार के डीडीओ वेद प्रकाश को टिहरी का डीडीओ बनाया गया है। देहरादून के डीडीओ सुशील मोहन डोभाल को उधमसिंहनगर का डीडीओ बनाया गया है। बागेश्वर की डीडीओ संगीता आर्या अब पिथौरागढ़ की एपीडी होंगी। पिथौरागढ़ के एपीडी दिनेश सिंह दिगारी को चम्पावत का डीडीओ बनाया गया है। चम्पावत की एपीडी विम्मी जोशीअब बागेश्वर की डीडीओ होंगी। जबकि आयुक्तालय, पौड़ी में तैनात सहायक आयुक्त सुमन राणा को बागेश्वर का एपीडी बनाया गया है।

Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *