check

जनरल ओबीसी संगठन ने की सरकार की दिल खोलकर मदद, पांच लाख दिए

उत्तराखण्ड ऊधमसिंह नगर ताजा खबर समाज

जनरल ओबीसी संगठन ने की सरकार की दिल खोलकर मदद, पांच लाख दिए
रुद्रपुर। कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकारी मशीनरी पूरे जतन के साथ लगी हुई है। इसके साथ ही निजी तौर पर भी लोग मदद को आगे आ रहे हैं। गैर सरकारी संगठन और लोग भी अपनी तरह से सहयोग कर रहे हैं। वहीं सरकारी अधिकारी- कर्मचारी भी आर्थिक तौर सरकार के साथ खडे़ नजर आ रहे हैं।
इसी क्रम में उत्तराखंड जनरल-ओबीसी कर्मचारी संगठन भी सहायता को आगे आया है। यह वही संगठन है जो पदोन्नति में आरक्षण समाप्त करने की मांग को लेकर सरकार से सीधे आरपार की लड़ाई कर रहा था। हालांकि बाद में उनकी मांग पूरी हो गई थी।
मगर इधर यही कर्मचारी संगठन सरकार को हर स्तर पर सहयोग कर रहा है। संगठन से जुड़े अधिकारी-कर्मचारियों ने पूरे प्रदेश से पांच लाख रुपये की अच्छी खासी रकम जुटाकर मुख्यमंत्री राहत कोश में जमा करा दी है।
उत्तराखंड जनरल ओबीसी इम्प्लाइज एसोसिएशन उधमसिंहनगर के सचिव दीप चंद्र जोशी ने बताया कि संगठन ने कोरोना महामारी से बचाव में सरकार को योगदान देने के लिए यह कदम उठाया है। कहा कि यह प्रयास संगठन के प्रदेश अध्यक्ष दीपक जोशी और टीम के सहयोग से ही संभव हो पाया। कहा कि सरकार को कर्मचारियों या कर्मचारी संगठन की जब भी जरूरत पड़ेगी वे फिर मदद को तत्पर रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.