कार्यक्रम के दौरान अधिकारी

केनरा बैंक ने स्थापना दिवस पर आयोजित किया उद्यमिता विकास कार्यक्रम

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल

निर्मला संस्था को दो जूट सिलाई मशीनें भी उपहार स्वरूप दी
हल्द्वानी। केनरा बैंक मंडल कार्यालय की ओर से बैंक के 116वें स्थापना दिवस के अवसर पर निर्मला सोशल रिसर्च एंड डवलपमेंट सोसाइटी के सहयोग से एक दिवसीय महिला उद्यमिता विकास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन बैंक के सहायक महाप्रबंधक ओम प्रकाश ने किया। उन्होंने बताया कि आज केनरा बैंक भारत का तीसरा बड़ा बैंक है। उत्तराखंड में बैंकिंग की बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं बैंक की लगभग 50 शाखाएं कुमाऊं में कार्य कर रही हैं। इस अवसर पर लोगों को बैंक की विभिन्न ऋण योजनाओं और सुविधाओं की जानकारी दी गई। साथ ही संस्था द्वारा महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के उददेश्य से दो जूट सिलाई मशीन उपहार स्वरूप दी गई। इस पर संस्था के अध्यक्ष संजीव भटनागर ने बैंक प्रबंधन का आभार जताया।
इस अवसर पर बैंक के मंडल प्रमुख राजेश ने बैंक की विभिन्न उत्पादों की जानकारी दी। बैंक के ऋण प्रबंधक नासिर खान, मोहित बहुगुणा, अनिल आर्य ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।
उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित 30 महिलाओं को बैंक के उत्पादों से जोड़ने को कहा। कार्यक्रम का संचालन निर्मला संस्था के निदेशक संजीव भटनागर ने किया। कार्यक्रम में दुष्यंत सिंह, अनीता, सोनी, गणेश, लीला थापा, काठगोदाम की पार्षद ज्योति पांडे भी उपस्थित रही। बैंक के स्थापना दिवस पर बैंक के सहायक महाप्रबंधक श्री ओम प्रकाश जी द्वारा संस्था द्वारा चलाए जा रहे सेंटर को जूट बैग कार्य के लिए दो सिलाई मशीन उपहार स्वरूप सेंटर को दी ताकि महिलाएं उससे सीकर अपनी आजीविका चला सकें इस हेतु संस्था के अध्यक्ष संजीव भटनागर और सभी महिलाओं ने बैंक का धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.