logo

कार्यकर्ता लें पांचों लोकसभा सीटों पर जीत की हैट्रिक लगाने का संकल्प: नडडा

उत्तराखण्ड ताजा खबर देहरादून

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने ली कोर कमेटी की बैठक
हरिद्वार। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा, प्रदेश की पांचों लोकसभा सीटों पर जीत की हैट्रिक लगाने के संकल्प के साथ तैयारियों में जुटना होगा। इसके लिए अभी से तैयारियों में जुटना होगा। जीत के साथ प्रत्येक सीट पर वोट प्रतिशत भी बढ़ाने के लिए काम करना होगा। सांसद, मंत्री और विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में प्रवास कर केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं व कार्यों को लोगों तक पहुंचाएंगे।
उन्होंने प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव की तैयारियों को लेकर संगठन से आगे की कार्ययोजना पर रिपोर्ट मांगी है। हरिद्वार के एक होटल में नड्डा ने भाजपा कोर कमेटी की बैठक में लोकसभा व नगर निकाय चुनावों की नब्ज टटोली। नड्डा ने निकाय चुनाव को लेकर पार्टी के पदाधिकारियों को तैयारी करने के निर्देश दिए।
उन्होंने सांसदों, मंत्रियों को भी अपने-अपने क्षेत्रों का दौरा करने के निर्देश दिए। संगठन की प्रदेश स्तरीय टीम भी नगर निगम, नगर पालिका और नगर पंचायत का दौरा कर चुनाव को लेकर चर्चा करेगी। टीम के सुझाव पर संभावित प्रत्याशियों की सूची तैयार की जाएगी। निकाय चुनाव के लिए प्रमुख चुनावी मुद्दों की तैयार सूची और वार्डों के आरक्षण के हिसाब से रणनीति बनाई जाएगी।
नड्डा ने कहा, प्रदेश की पांच लोकसभा सीटों पर जीत की हैट्रिक लगानी है।
बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम, सह प्रभारी रेखा वर्मा, सीएम पुष्कर सिंह धामी, केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व सीएम रमेश पोखरियाल निशंक, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, सांसद अजय टम्टा, प्रदेश संगठन महामंत्री अजय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, विधायक मदन कौशिक आदि मौजूद थे।

Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *