bus- kumaon jansandesh

अब हल्द्वानी से फरीदाबाद और गुरुग्राम के लिए चलेंगी दो नई बसें

उत्तराखण्ड ताजा खबर देश/विदेश देहरादून नैनीताल

यात्रियों की बढ़ती संख्या देखते हुए लिया निर्णय
हल्द्वानी। अब हल्द्वानी से फरीदाबाद और गुरुग्राम के लिए दो-दो नई बसें चलेंगी। एक सुबह तो दूसरी रात के समय हल्द्वानी से रवाना होगी।
गुरुग्राम और फरीदाबाद रूट पर यात्रियों की संख्या में इजाफा हुआ है। इसे देखते हुए काठगोदाम डिपो इन रूट पर दो-दो अतिरिक्त बस चलाएगा। इसके लिए काठगोदाम डिपो ने समयसारिणी जारी कर दी है।
काठगोदाम डिपो के वरिष्ठ केंद्र प्रभारी डीएन जोशी ने बताया कि पहली बस सुबह 10 बजे हल्द्वानी बस अड्डे से चलेगी जो शाम सात बजे गुरुग्राम पहुंचेगी। गुरुग्राम से पहली बस रात 10 बजे चलेगी जो सुबह सात बजे हल्द्वानी पहुंचेगी। गुरुग्राम के लिए दूसरी बस रात 10 बजे हल्द्वानी बस अड्डे से चलेगी जो सुबह सात बजे गुरुग्राम पहुंचेगी। वहां से बस सुबह 10 बजे चलेगी और हल्द्वानी शाम सात बजे पहुंचेगी। बताया कि फरीदाबाद के लिए पहली बस हल्द्वानी बस अड्डे से सुबह नौ बजे चलेगी जो फरीदाबाद शाम छह बजे पहुंचेगी। फरीदाबाद से बस शाम नौ बजे चलेगी जो हल्द्वानी सुबह छह बजे पहुंचेगी। कहा कि दूसरी बस हल्द्वानी से रात नौ बजे चलेगी जो फरीदाबाद सुबह छह बजे पहुंचेगी। वहां से बस रात नौ बजे चलेगी जो हल्द्वानी छह बजे पहुंचेगी। दो नई बसों के संचालन होने से यात्रियों को तो सुविधा मिलेगी ही साथ ही रोडवेज की आय भी बढ़ेगी। इससे निगम को अतिरिक्त आमदनी होगी।

Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *