डीएम को ज्ञापन देते लोग

डीएम को बताई मुक्तेश्वर की समस्याएं, मिला समाधान का भरोसा

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल

शशबनी पेयजल पम्पिंग योजना की क्षमता बढ़ाने की मांग
नैनीताल। पर्यटक स्थल होने के बाद भी मुक्तेश्वर में पेयजल की समस्या बनी रहती है। पानी और पार्किंग की उचित व्यवस्था न होने से पर्यटकों को दिक्कत होने के साथ ही व्यापार भी प्रभावित होता है। क्षेत्र की समस्याओं को जिलाधिकारी को बताने के बाद समाधान का आश्वासन मिला है।
मंडी समिति अध्यक्ष मनोज साह के अनुसार, व्यापार मंडल मुक्तेश्वर के पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी धीराज गब्र्याल से मुलाकात कर मुक्तेश्वर की जनसमस्याओं के निराकरण के लिए वार्ता की गई। बताया कि मुक्तेश्वर में पीने के पानी की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी से आग्रह किया कि शशबनी पेयजल पम्पिंग योजना की क्षमता बढ़ाई जाए व मुक्तेश्वर में पेयजल स्टोरेज टैंक बनाये जाएं ताकि पर्यटन सीजन में पर्यटकों को एवं स्थानीय जनता को पानी की समस्या उत्पन्न न हो सकें।
पर्यटन सीजन में पर्यटकों के साथ ही मुक्तेश्वर बाजार में वाहनों के पार्किंग एवं हाईटेक शौचालय बनाये जाने की मांग की गई। बताया कि जिलाधिकारी ने विभाग के सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि अतिशीघ्र ही समस्याओं का समाधान किया जाए। इस दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता गणेश बोरा, व्यापार मंडल सचिव सुधीर कुमार, व्यापार मंडल कोषाध्यक्ष अनुराग पांडे सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.