कार्यक्रम केदौरान मंचासीन अधिकारी

मतदाता बनने को किया जागरूक, मतदान के लिए किया प्रेरित

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल

प्रतियोगिताओं के विजेताओं को प्रमाण पत्र किए वितरित
हल्द्वानी। शुक्रवार को को एम.बी.जी.पी.जी. कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वावधान में मतदाता जागरूकता अभियान का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया। इस अवसर पर स्वयंसेवियों ने महाविद्यालय परिसर में स्वच्छता आभियान चलाया गया।
मुख्य अतिथि जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबन्धक एवं स्वीप प्रभारी विपिन कुमार ने मजबूत लोकतंत्र के लिए सभी मतदाताओं से मतदान का आह्वान किया। कालेज प्राचार्य डॉ बी. आर. पंत ने मतदाता जागरूकता अभियान के महत्व को बताते हुए स्वंयसेवियों का मनोबल बढ़ाया। कार्यक्रम में बच्चों ने पोस्टर प्रतियोगिता, भाषण, कविता, नाटक एवं लघु फिल्म का प्रदर्शन किया। नाटक प्रतियोगिता में करन मर्तोलिया प्रथम, मयंक नेगी द्वितीय तथा जोया रौनक तृतीय रहे।
नोडल अधिकारी एवं महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र विपिन कुमार ने सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र वितरित किये और मतदान की शपथ दिलाई। एनएसएस प्रभारी ललित मोहन पाण्डेय ने आगामी चार दिनों में युद्ध स्तर पर नए मतदाताओं का नाम शामिल करने का आह्वान किया गया। सुरेश अधिकारी ने व्यवहारिक प्रशिक्षण एवं गौरी शंकर काण्डपाल ने ऑनलाइन पंजीकरण की बारीकियां बताई। समापन पर डॉ. प्रदीप ने मतदान गीत प्रस्तुत किया। मंच का संचालन डॉ संजीव सक्सेना ने किया। इस मौके पर एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ मंजू पनेरु, डॉ राकेश कुमार, ललित मोहन पांडे, गौरी शंकर काण्डपाल, डॉ. प्रदीप उपाध्याय सुरेश अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.