कार्यक्रम के दौरान डीएम रंजना राजगुरु व अन्य महिलाएं

उधमसिंहनगर की डीएम रंजना ने महिलाओं संग केक काटकर मनाया महिला दिवस

उत्तराखण्ड ऊधमसिंह नगर ताजा खबर

टाटा मोटर्स पन्तनगर में आयोजित किया गया महिला दिवस पर कार्यक्रम

रुद्रपुर/पन्तनगर। जिलाधिकारी रंजना राजगुरु ने आज अन्तराषर््ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर टाटा मोटर्स पन्तनगर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्याथिति शिरकत की। कार्यक्रम में पहंुचने पर जिलाधिकारी का पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। उन्होने कार्यक्रम का शुभारम्भ दीप प्रज्वलित कर किया। उन्होंने महिला दिवस पर कार्यक्रम मे उपस्थित महिलाओं को अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई एवं शुभकामनाऐं दी। उन्हांेने कहा कि महिलाऐं प्रत्येक क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने कहा कि महिलाओं को जीवन में जो चुनौती मिलती हंै महिलाऐं उन्हंे बखूबी से निभाती है।
जिलाधिकारी ने इस अवसर पर महिलाओं के साथ मिलकर केक काटकर कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए सभी को बधाई व शुभाकमनाऐं दी। इस अवसर पर टाटा मोटर्स पन्तनगर के प्लांट हेड अनल विजय सिंह ने टाटा मोटर्स के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए जिलाधिकारी को टाटा मोटर्स में होने वाले कार्यों की जानकारी दी व जिलाधिकारी को महिला दिवस पर शाॅल ओढ़ाकर सम्मानित करते हुए स्मृति चिन्ह भेंट किया। कार्यक्रम में टाटा मोटर्स के कर्मचारियों ने वन्दना, नुक्कड़ नाटक के माध्यम से समाज में हो रही अच्छी व बुरी कुरितियों के बारे में बताते हुए सही मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी।
इस अवसर पर टाटा मोटर्स में रन्जु सिंह, अनुपमा शुक्ला, आकांक्षा दीक्षित, शुभान्गी पाण्डे, प्लान्ट हेड अनल विजय सिंह, संगठन अध्यक्ष नवीन सिंह, एचआर हेड राजीव धर, चिन्मय राॅय, पूनमली सुन्दर रंजन, मोहन गुरूरानी, विपिन जैन, संजय वाघचैरी, राजीव भारद्वाज, अनुराग वर्मा, धनन्जय सिंह, रियाजुद्दीन इनामदार, यशवीर सिंह के साथ सैकड़ो की संख्या में महिलाऐं मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.