बैठक लेते सीडीओ आरसी तिवारी

बागेश्वर जिला प्रशासन ने पहाड़ के उद्यमियों को उपलब्ध कराये आनलाइन प्लेटफार्म, देश-दुनिया में बेच सकेंगे अपने उत्पाद

उत्तराखण्ड कारोबार ताजा खबर देश/विदेश बागेश्वर

विकास भवन में सीडीओ आरसी तिवारी की अध्यक्षता में मार्केटिंग कैम्प आयोजित
बागेश्वर। रूरल बिजनेस इनक्यूबेटर बागेश्वर के तत्वावधान में विकास भवन सभागार में मुख्य विकास अधिकारी आरसी तिवारी और परियोजना निदेशक/जिला विकास अधिकारी संगीता आर्या की उपस्थिति में स्थानीय उद्यमियों द्वारा उत्पादित उत्पादों के प्रचार-प्रसार और उद्यमियों के उत्पाद के फोटोग्राफ व ऑनलाइन मार्केटिंग के महत्व के लिए मार्केटिंग कैंप का आयोजन किया गया। कैंप में आरबीआई, एनआरएलएम, रीप  के साथ  ही स्थानीय उद्यमियों द्वारा प्रतिभाग किया गया। कैम्प में जनपद बागेश्वर के 40 उद्यमी शामिल हुए उद्यमियों के उत्पादों की फोटोग्राफी के साथ ही विभिन्न ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में ऑनबोर्डिंग किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित उद्यमियों को संबोधित करते हुए मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि आरबीआई उत्तराखंड सरकार की उद्यमियों के लिए एक नवाचार कार्यक्रम है, जिसके माध्यम से उद्यमियों को कानूनी अनुपालन से लेकर पैकेजिंग ब्रांडिंग और ऑनलाइन मार्केटिंग तक में सहायता की जा रही है, जिसका उद्यमियों को अधिक से अधिक लाभ लेना चाहिए।

परियोजना निदेशक डीआरडीए/जिला विकास अधिकारी संगीता आर्या ने कार्यक्रम में उपस्थित प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि आरबीआई उद्यमियों के लिए सरकार की एक अच्छी पहल है, जिसके भविष्य में अच्छे परिणाम होंगे।

कार्यक्रम में व्यवसाय के मूलभूत दस्तावेज, उत्पादों की अच्छे फोटोग्राफी का महत्व और ऑनलाइन मार्केटिंग के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। कार्यक्रम में आरबीआई टीम से मनोज, गोपाल, कुंदन, किरन, कमल, हिम्मत और महेंद्र उपस्थित रहे।

 

Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *