kumaon jansandesh.com

हल्द्वानी के उद्योगपतियों ने मदद को बढ़ाए हाथ

उत्तराखण्ड ताजा खबर समाज स्थानीय

जिला उद्योग केंद्र के माध्यम से सीएम राहत कोष मेें जमा कराए 6.86 लाख रुपये
कुमाऊं जनसन्देश डेस्क
हल्द्वानी। कोरोना वायरस से बचाव के लिए आवश्यक संशाधन जुटाने में आर्थिक रूप में सरकार के भागीदार बनने के लिए नैनीताल जिले के उद्योगपति भी आगे आए हैं। हलद्वानी और रामनगर के तमाम उद्योगपतियों ने जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक विपिन कुमार के माध्यम से सहायता राशि मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराई है। इसके लिए पीपीई किट के अलावा खाद्यान्न भी मुहैया कराया गया है।
जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक विपिन कुमार ने बताया कि संकट की इस घड़ी में जिले के उद्यमियों ने दरियादिली दिखाते हुए आर्थिक सहायता सरकार के राहत कोष में जमा कराई है। बताया कि कुमाऊं रिफैक्ट्रीज, हल्द्वानी ने 51 हजार, भरत माइंस एंड मिनरल्स ने 51 हजार की धनराशि के साथ ही 70 हजार रुपये कीमत का सेनेटाइजर टनल, मिनरल्स एंड रिफैक्ट्रीज, हल्द्वानी ने 70 हजार रुपये कीमत का एक सेनेटाइजर टनल प्रदान किया है। हिमालयन प्रोडक्ट, हल्द्वानी ने 51 हजार रुपये, गोल्ज्यू मिनरल्स ने 45 हजार रुपये और एक लाख रुपये का आटा स्थानीय प्रशासन को दिया है।
हिमालयन चैंबर आफ कामर्स, हल्द्वानी एक लाख 51 हजार रुपये की मदद प्रदान की है। बालाजी उद्योग हल्द्वानी, जमना मिनरल्स, हल्द्वानी, केशर मिनरल्स, हल्द्वानी, विजय इंडस्ट्रीज, हल्द्वानी ने 51-51 हजार रुपये की धनराशि दी है। जबकि रंजना मिनरल्स, हल्द्वानी ने 31 हजार, कोहिनूर टाल्क इंडस्ट्रीज, हल्द्वानी ने 25 हजार, वुड क्राफ्ट इंडस्ट्रीज, रामनगर ने 31 हजार, बुलंद मिनरल्स, हल्द्वानी ने 21 हजार और मां काली इंडस्ट्रीज, हल्द्वानी ने 25 हजार रुपये की आर्थिक सहायता सीएम राहत कोष के लिए दी है। जबकि कुमाऊं जियोरिसोर्सेज, हल्द्वानी ने करीब 5.32 लाख कीमत की पांच सौ पीपीई किट जिला प्रशासन को दी हैं।
महाप्रबंधक विपिन कुमार ने सहायता प्रदान करने के लिए सभी उद्यमियों का आभार जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.