बैठक के दौरान मौजूद अधिकारी

हल्द्वानी: बैठक में मतदान जागरूकता को लेकर किया मंथन

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल

विभिन्न जागरूकता कार्यक्रमों की बनाई गई रणनीति
हल्द्वानी। आगामी विधानसभा चुनाव के मददेनजर मजबूत लोकतंत्र के निर्माण के लिए अधिकाधिक मतदान हो सके, इसके लिए मंथन करने के साथ ही जागरूकता कार्यक्रमों की रूपरेखा पर चर्चा की गई।
सोमवार को जिला उद्योग केन्द्र परिसर में जिलाधिकारी धीराज सिंह गब्र्याल और मुख्य विकास अधिकारी डा. संदीप तिवारी के निर्देशन में मतदान जागरूकता के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। जिला उद्योग केन्द्र के महाप्रबन्धक व स्वीप के को-आर्डिनेटर विपिन कुमार ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव में अधिकाधिक मतदाता मतदान करें और नए मतदाताओं के नाम वोटर लिस्ट में शामिल करने के उददेश्य को लेकर बैठक में चर्चा की गई। बताया कि बैठक में तय किए गए कार्यक्रम जल्द शुरू करा दिए जाएंगे जिसका असर भी जनपद में दिखाई देगा। बताया कि मतदान और मतदाता जागरूकता के लिए जिले में जल्द ही संगोष्ठियों, नुक्कड़ नाटक, पोस्टर प्रतियोगिता रैली और अन्य चुनाव जागरूकता संबंधी कार्यक्रम आयोजित कराए जाएंगे। जागरूकता कार्यक्रम के दौरान 18 वर्ष पूरे कर चुके युवाओं का नाम मतदाता सूची में शामिल करने के लिए विशेष अभियान भी चलाया जाएगा।
बैठक में सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी रामनगर विमल पांडे, सहायक निर्वाचन अधिकारी पीसी त्रिपाठी, ग्राफिक एरा भीमताल से डा. आनन्द वर्मा, डा. श्वेता अरोरा, एनएसएस के समन्वयक ललित पांडे, नगर निगम हल्द्वानी से सुरेश अधिकारी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.