www.kumaonjansandesh.com

पदोन्नति में लगी रोक के विरोध में आंदोलन की राह पर जा सकते हैं कर्मचारी

उत्तराखण्ड ऊधमसिंह नगर ताजा खबर देहरादून नैनीताल

कर्मचारी आगामी रणनीति व आंदोलन की राह पर उतरने का बना रहे मन

हल्द्वानी। उत्तराखंड सरकार ने बीते दिनों अग्रिम आदेश तक सभी सरकारी विभागों में पदोन्नति में रोक लगा रखी है। मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह ने बीते बुधवार को जारी एक आदेश के माध्यम से राज्याधीन सेवाओं, शिक्षण संस्थाओं, सार्वजनिक उद्यमों, निगमों एवं स्वायत्तशासी संस्थाओं में सभी संवर्गों में पदोन्नति प्रक्रिया को अग्रिम आदेश तक स्थगित करने का आदेश जारी किया था। इससे हजारों कर्मचारी प्रभावित हो रहे हैं। इसको लेकर कर्मचारी आगामी रणनीति व आंदोलन की राह पर उतरने का मन बना रहे हैं। उत्तराखंड जनरल ओबीसी इम्प्लाइज एसोसिएशन ने इस मामले में रणनीति बनाने के लिए बैठक बुलाई है।

बैठक में पूरे प्रदेश के कर्मचारी संगठन लेंगे भाग
हल्द्वानी। इस सम्बंध में 14 सितंबर को कर्मचारियों ने देहरादून मेें बैठक बुलाई है। उत्तराखंड जनरल ओबीसी इम्प्लाइज एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक जोशी व महासचिव वीरेंद्र सिंह गुसांई की ओर से इस सम्बंध में प्रदेश के समस्त मान्यता प्राप्त परिसंघ व संघों से जुड़े अध्यक्ष, महामंत्री व सचिवों को पत्र भेजकर 14 सितंबर को दोपहर दो बजे होटल गौरव, तहसील चैक देहरादून में होने वाली बैठक में शामिल होने को कहा है। कहा है कि सरकार की ओर से पदोन्नति में लगाई रोक को लेकर इस बैठक में विचार विमर्श किया जाएगा और आंदोलन की रणनीति बनाई जाएगी।

यह भी पढ़ेः-

राज्य कर्मचरियों की पदोन्नति पर लगी रोक, लटकेंगे प्रक्रियाधीन प्रोन्नति के मामलेhttps://kumaonjansandesh.com/prohibition-on-promotion-of-state-employees-hanging-process-promotions/

Leave a Reply

Your email address will not be published.