dinesh arya

तय समय पर पूरा करें जनहित की योजनाएं: आर्य

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल न्यूज डायरी रीडर कार्नर लोकल न्यूज़

सर्किट हाउस में राज्य स्तरीय पेयजल अनुश्रवण परिषद उपाध्याक्ष ने ली बैठक
हल्द्वानी। प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में संचालित विकास योजनाओं को अधिकारी समयबद्वता एवं गुणवत्ता के साथ प्राथमिकता से पूर्ण करना सुनिश्चित करें। दिनेश आर्य
उपाध्यक्ष राज्य स्तरीय पेयजल अनुश्रवण परिषद (दर्जा राज्य मंत्री ) दिनेश आर्य ने सर्किट हाउस काठगोदाम में कुमाऊं मंडल पेयजल, जल निगम व जल संस्थान से संबंधित विभागों के अधिकारियों की समीक्षा कर दिये आवश्यक दिशा निर्देश।
समीक्षा के दौरान आर्य ने जल जीवन मिशन, नमामि गंगे, अमृत योजना व पेयजल से संबंधित विभागों की प्रगति रिपोर्ट की जानकारी लेेने के साथ ही उन्होंने मंडल के अधिकारियों को समस्याओं का शीघ्र निस्तारण करने के निर्देशित दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाना हमारी सरकार का लक्ष्य है। उन्होेने कहा कि जल जीवन मिशन के तहत चल रहे कार्यों की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए एवं अधिकारी धरातल पर जाकर समय-समय पर चल रहे विकास कार्यों की मानिटरिंग कर गुणवत्ता का विशेष ध्यान दें।
बैठक में जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट किशोर जोशी के साथ ही अधीक्षण अभियन्ता जल संस्थान विशाल सक्सेना, एस.ई. मृदुला सिंह के साथ ही पेयजल, जलनिगम, जलसंस्थान के साथ ही जल जीवन मिशन के अधिकारी उपस्थित थे।

 

Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *