बैठक लेते सीडीओ आशीष भटगई

लम्बित न रहे जनपद स्तर पर सीएम की कोई भी घोषणा: भटगई

उत्तराखण्ड ऊधमसिंह नगर ताजा खबर

सीडीओ ने की जनपद में हो रहे विकास कार्यो की समीक्षा
रुद्रपुर। प्रभारी जिलाधिकारी एवं मुख्य विकास अधिकारी आशीष भटगाई ने बुधवार को सीएम घोषणाओं की समीक्षा के दौरान सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि जनपद स्तर पर कोई भी घोषणा लम्बित न रहे। सभी विभागीय अधिकारी अपने-अपने स्तर से योजनाओं का प्राथमिकता से निस्तारण करना सुनिश्चित करें। उन्होंने शासन स्तर पर लम्बित घोषणाओं के क्रियान्वयन हेतु अपने-अपने विभागाध्यक्षों से वार्ता करते हुए शीघ्रता से निस्तारित कराने के निर्देश दिये।
उन्होंने जनपद में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान कार्यों को समयबद्धता एवं गुणवत्ता से पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होंने निर्माण एजेंसियों की समीक्षा के दौरान सभी अभियंताओं को निर्देश दिये कि जिन कार्यों की टैण्डर प्रक्रिया पूरी हो चुकी है, उन योजनाओं पर शीघ्रता से कार्य शुरू किया जाये तथा जिन कार्यो हेतु टैण्डर किये जाने शेष हैं, उनकी टैण्डर प्रक्रिया समय से पूर्ण करना सुनिश्चित करें।
उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि सभी विभागीय अधिकारी अपने-अपने विभाग से सम्बन्धित सीएम घोषणाओं के साथ ही अन्य सभी योजनाओं की पूर्ण व अद्ययतन जानकारी रखना सुनिश्चित करें।
बैठक में जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी ललित चन्द्र आर्य, एसीएमओ डॉ0 अविनाश खन्ना, जिला पर्यटन अधिकारी पीके गौतम सहित लोनिवि, सिचाई, जल निगम, जल संस्थान आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.