हत्यारोपी गार्ड दिनेश बोहरा

चम्पावत में सुरक्षा गार्ड ने ली दो बैंक कर्मियों की गोली मारकर जान

उत्तराखण्ड ताजा खबर स्थानीय

चंपावत। जिला सहकारी बैंक शाखा की सुरक्षा व कर्मियों की हिफाजत के लिए जिस गार्ड को तैनात किया गया था, उसी ने बैंक कैशियर व चपरासी की गोली मारकर जान ले ली। दोहरे हत्याकांड से जिला सहम उठा है। हालांकि पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बेहद नशे मेें बताया जा रहा है।
खेतीखान के जिला सहकारी बैंक में बैंक के गार्ड दिनेश बोहरा ने बैंक कैशियर और चपरासी की गोली मारकर हत्या कर फरार हो गया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस व एसडीएम ने घटनास्थल की जांच की। इधर, राजस्व टीम ने हत्यारोपी को उसके गांव के खेत से हिरासत में लेकर एसओजी टीम को सौंप दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खेतीखान बाजार में जिला सहकारी बैंक की शाखा है। बैंक में मैनेजर नरेश लाल पुत्र गंगा राम निवासी बाराकोट हॉल निवासी मादली चम्पावत, कैशियर ललित बिष्ट 35 पुत्र प्रहलाद सिंह निवासी चौमेल बल्सो, चपरासी राजेश वर्मा उर्फ राजू 40 पुत्र इंद्र लाल वर्मा निवासी तल्लीहाट लोहाघाट तथा गार्ड दिनेश बोरा 40 पुत्र गुड्डू निवासी मानर तल्ला चम्पावत कार्य करते हैं। दस बजे बैंक खुलने के बाद चपरासी बैंक से करीब 50 मीटर की दूरी पर बैंच पर बैठा हुआ था। कैशियर ललित कैश निकालकर बैंक में बैठा हुआ था। जानकारी के अनुसार इसी बीच गार्ड दिनेश ने एकाएक ललित पर अपनी 12 बोर की सिंगल बैरल बंदूक से सिर पर फायर कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद गार्ड बैंक से निकलकर बाहर आया और उसे बाहर बैठे चपरासी को गोली मारकर फरार हो गया। जब लोगों को घटना के बारे में पता चला तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं एसपी ने हत्यारोपियों को पकडऩे के लिए तीन एसओजी टीम के साथ कई थानों के थानाध्यक्ष लगा दिए। एडीएम ने भी राजस्व कर्मियों को हत्यारोपी को पकडऩे में लगा दिया। बाद में राजस्व कर्मियों ने हत्यारोपी को पकड़कर एसओजी के सुपुर्द कर दिया। इधर दोहरे हत्याकांड के शोक में व्यापारियों ने बाजार भी बंद कर दिया।
शराब पीए हुए है आरोपी गार्ड
चम्पावत। पुलिस सूत्रों के अनुसार पुलिस पुलिस लाइन में हत्यारोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है। हत्यारोपी अत्यधिक शराब पीए हुए है, जिस कारण वह कुछ भी सही से नहीं बता पा रहा है, जिस कारण हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.