kj logo

सीओ भूपेन्द्र सिंह धौनी बने पीएसी रुद्रपुर में सहायक सेनानायक

उत्तराखण्ड ताजा खबर देहरादून नैनीताल रीडर कार्नर लोकल न्यूज़

पुलिस मुख्यालय ने नौ सीओ और आम्र्ड पुलिस के 22 इंस्पेक्टरों के तबादले
हल्द्वानी। पुलिस मुख्यालय ने प्रदेश में नौ सीओ के तबादले किए हैं। इसके साथ ही आम्र्ड पुलिस के 22 इंस्पेक्टरों के भी ट्रांसफर किए गए हैं। इसके बाद कई जिलों के ट्रैफिक इंस्पेक्टर और आरआई बदल गए हैं।

सीओ भूपेंद्र सिंह धौनी को नैनीताल से सहायक सेनानायक पीएसी रुद्रपुर ट्रांसफर किया गया है। शिवराज सिंह को बागेश्वर से आईआरबी प्रथम रामनगर, राकेश रावत को हरिद्वार से सीबीसीआईडी देहरादून सेक्टर, श्यामदत्त नौटियाल को पौड़ी गढ़वाल से एसडीआरएफ देहरादून, अनुज कुमार को उत्तरकाशी से पौड़ी गढ़वाल, बहादुर सिंह चैहान को हरिद्वार से पीएसी हरिद्वार, नताशा सिंह को चमोली से हरिद्वार, विमल रावत को रुद्रप्रयाग से ऊधमसिंहनगर और प्रबोध कुमार घिल्डियाल को रुद्रप्रयाग से जिला चंपावत ट्रांसफर किया गया है।

इसी तरह आम्र्ड पुलिस के इंस्पेक्टरों के ट्रांसफर हुए हैं। इनमें आरआई हरिद्वार जितेंद्र जोशी को यातायात इंस्पेक्टर देहरादून, इंस्पेक्टर यातायात देहरादून प्रदीप कुमार को आरआई टिहरी गढ़वाल, आरआई देहरादून जगदीश चंद पंत को यातायात इंस्पेक्टर हरिद्वार, यातायात इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार को आरआई पीटीसी नरेंद्रनगर, यातायात निरीक्षक नरेंद्र नगर सुशील कुमार को यातायात इंस्पेक्टर हरिद्वार, यातायात इंस्पेक्टर विकास पुंडीर को आरआई रुद्रप्रयाग, आरआई रुद्रप्रयाग गणेश लाल को एसडीआरएफ देहरादून, आरआई पिथौरागढ़ नरेंद्र कुमार आर्य को यातायात इंस्पेक्टर ऊधमसिंहनगर बनाकर भेजा गया है।

यातायात इंस्पेक्टर ऊधमसिंहनगर नरेंद्र मेहरा को आरआई हरिद्वार, आरआई एटीसी हरिद्वार नरेश चंद्र जखमोला को आरआई पिथौरागढ़, आरआई ऊधमसिंहनगर वेद प्रकाश भट्ट को यातायात इंस्पेक्टर नैनीताल, राकेश मेहरा को नैनीताल से पीएसी ऊधमसिंहनगर, जनक सिंह पंवार को उत्तरकाशी से पौड़ी, शिव कुमार को पौड़ी गढ़वाल से उत्तरकाशी, जितेंद्र पाठक को अल्मोड़ा से ऊधमसिंहनगर, विजय विक्रम को ऊधमसिंहनगर से अल्मोड़ा, शिवराज सिंह बिष्ट को बागेश्वर से नैनीताल, आदेश कुमार को नैनीताल से बागेश्वर, सिद्धार्थ कुकरेती को टिहरी से आईआरबी देहरादून और समरवीर सिंह रावत को आईआरबी देहरादून से आरआई हरिद्वार के तौर पर ट्रांसफर किया गया है।

 

Follow us on WhatsApp Channel

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *