स्कूल का जर्जर भवन

कहां है विकास, धारी के ठींग स्थित प्रावि की अधूरी बिल्डिंग में उगी है झाड़ी, गौशाला में पढ़ रहे बच्चे

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल

क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों के विकास कार्यो की खुल रही पोल
धारी। क्षेत्र में अब तक जनप्रतिनिधियों ने कितना विकास किया है इसकी पोल भी चुनाव प्रचार अभियान के दौरान खुल रही है। तमाम स्थानों पर विकास के दावे खोखले हो रहे हैं। ऐसे में जनता भी नए प्रत्याशी को समर्थन देने का मन बना रही है जो वास्तव में विकास कार्यो के दावों को हकीकत में बदल दे।
06, सरना, जिला पंचायत क्षेत्र से सदस्य प्रत्याशी चंद्रमोहन पनेरू सोमवार को समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार के लिए धारी के अघरिया और ठींग गांव क्षेत्र में पहुंचे। इस दौरान उन्होेंने लोगों से पक्ष में मतदान की अपील की और विकास कार्यो को धरातल में उतारने का भरोसा दिलाया। वहीं गांव के ही दीप चंद्र और कैलाश चंद्र ने बताया कि कई साल पहले प्राइमरी स्कूल की बिल्डिंग बनाई तो है लेकिन जनप्रतिनिधियों की ओर उपेक्षा और शासन प्रशासन से सुध न लिए जाने के कारण आज तक बिल्डिंग का निर्माण पूरा नहीं हो पाया है। अधूरी बनी बिल्डिंग में घास और झाड़ी उग आई है और बच्चे गौशालानुमा कक्ष में पढ़ने को मजबूर हैं। बताया कि अनुसूचित जाति बाहुल्य गांव की उपेक्षा से क्षेत्र के लोग उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।
वहीं जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी चंद्रमोहन पनेरू ने बताया कि वे चुनाव जीतने के बाद व्यक्तिगत रूप से भी स्कूल बिल्डिंग निर्माण कराने का प्रयास करेंगे। इसके अलावा क्षेत्र में जरूरत के मुताबिक विकास कराया जाएगा। वहीं ग्रामीणों ने भी पूरा सहयोग देना का भरोसा दिलाया। इस दौरान तमाम लोग मौजूद थे।

स्कूल का जर्जर भवन
स्कूल का जर्जर भवन

Leave a Reply

Your email address will not be published.