चयनित बच्चे

प्रकाश डिफेंस एकेडमी ने 80 और बच्चों को दिलाया मुकाम

उत्तराखण्ड करियर ताजा खबर नैनीताल

एकेडमी से कोचिंग के बाद भारतीय सेना में हुआ चयन
कुमाऊं जनसन्देश डेस्क
हल्द्वानी। दुर्गा सिटी सेंटर स्थित प्रकाश डिफेंस एकेडमी लगातार युवाओं के सपने को साकार करती जा रही है। जिस उम्मीद से अभिभावक अपने बच्चे को कोचिंग के लिए यहां भेजते हैं उस उम्मीद पर एकेडमी प्रबंधन और शिक्षक खरे उतर रहे हैं।
प्रकाश डिफेंस एकेडमी के एडमिनिस्ट्रिेटर शेखर जोशी ने बताया कि एकेडमी से कोचिंग ले रहे 80 छात्रों का चयन भारतीय सेना के लिए हुआ है। बताया कि कुछ समय पहले ही सेना में भर्ती के लिए बनबसा में परीक्षा हुई थी। कहा कि एकेडमी इसी उददेश्य से खोली गई है कि अधिक से अधिक काबिल युवा सेना में जाएं। एकेडमी में उनके कौशल को निखारने के लिए नियमित कक्षाएं संचालित की जाती हैं।
वहीं एकेडमी के एमडी रिटायर्ड कैप्टन पीसी जोशी का कहना है कि बहुत खुशी होती है जब एकेडमी से कोचिंग लेने आने वाले अधिकांश युवा अपने सपने को साकार करते हैं। कहा कि यह एकेडमी का कुशल प्रबंधन तो है ही साथ ही यहां पढ़ाने वाले शिक्षकों की मेहनत भी है।
कैप्टन जोशी ने बताया कि सेना में आगामी भर्ती के लिए भी तैयारी बैच शुरू हो चुके हैं। इच्छुक युवा एकेडमी में संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने चयनित सभी बच्चों को शुभकामनाएं भी दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.