जन आक्रोश जताते लोग

हल्द्वानी में एम्स और पीजीआई जैसे बड़े चिकित्सा संस्थान खोलने की मांग, निजी अस्पताल-पैथोलाॅजी लैब संचालकों पर मनमानी फीस वसूलने का आरोप

उत्तराखण्ड ताजा खबर नैनीताल

स्टूडेंट गार्जियन टीचर वेलफेयर सोसायटी ने जताया आक्रोश
हल्द्वानी। हल्द्वानी में भी पीजीआई और एम्स जैसे चिकित्सा सुविधा संपन्न संस्थान खोलने की मांग उठाई गई है जिससे कि लोगों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मिल सके। वहीं निजी अस्पताल और निजी पैथौलाॅजी लैब संचालकों पर मनमानी फीस वसूलने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से कार्रवाई की मांग की गई है।

जन आक्रोश जताते लोग
जन आक्रोश जताते लोग

शीशमहल में लोगों ने जनाक्रोश दिखाते हुए किया प्रदर्शन
हल्द्वानी। रविवार को स्टूडेंट गार्जियन टीचर वेलफेयर सोसायटी ने निजी अस्पताल और निजी पैथौलाॅजी लैब संचालकों पर मनमानी फीस वसूलने का आरोप लगाते हुए शीशमहल में जनाक्रोश दिखाते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान समिति के अध्यक्ष पंकज खत्री ने कहा कि इस वक्त डेंगू और वायरल का प्रकोप काफी बढ़ गया है। सरकारी अस्पतालों में मरीजों की भीड़ तो है ही साथ ही वहां बेहतर चिकित्सा सुविधा का भी अभाव है। ऐसे में मरीज निजी अस्पताल व पैथौलाॅजी लैब में उपचार व जांच को जा रहे हैं। उनका आरोप है कि ऐसे समय में भी निजी अस्पताल व पैथौलाॅजी लैब संचालक मनमानी फीस वसूल रहे हैं और निर्धारित मेडिकल स्टोर से ही दवा खरीदने पर मजबूर कर रहे हैं, जिससे मरीज व उनके तीमारदार खासे परेशान हो रहे हैं।

जिला प्रशासन से की कार्रवाई की मांग
उन्होंने जिला प्रशासन से ऐसे संचालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जो जांच और उपचार के नाम पर गरीब मरीजों को लूटने का काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने हल्द्वानी में भी पीजीआई और एम्स जैसे बड़े चिकित्सा संस्थान खोलने की मांग की है। इस दौरान तन्मय पांडे, मुन्ना दुर्गापाल, हिंमाशु पांडे सहित क्षेत्र के तमाम लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.