दुर्घटना

नई कार ली, नए साल के सपने पाले, मगर नहीं रही जिंदगी, हादसे में दो मौत

उत्तराखण्ड ताजा खबर स्थानीय

पिथौरागढ़। लंबे समय से संजोये सपनों को पूरा कर नई कार खरीद डाली। नये साल को लेकर नई कार के साथ कई सपने भी पाले मगर जिंदगी दगा दे गई। वर्ष 2017 के आखिरी दिन की तरह दो युवकों के लिए यह दिन उनकी जिंदगी का अंतिम दिन साबित हुआ। थर्टी फर्स्ट पर नई कार खरीदकर नए साल का जश्न मनाने का सपना पाले दो युवक न तो नया साल देख पाए और न ही नई कार को लेकर देखे सपने को पूरा कर पाए। हल्द्वानी से कार खरीदकर लाने के दौरान घर से कुछ किमी की दूरी पर ही साल 2017 की तरह उनकी जिंदगी भी खत्म हो गई।
हल्द्वानी से नई कार ला रहे दो युवक जिला मुख्यालय से मात्र 17 किमी. दूरी पर मौत के काल में समा गए। वर्ष 2017 का अंतिम दिन दोनों युवाओं की जिंदगी का अंतिम दिन बन गया। दोनों युवक स्यूजी एंेचोली के ही रहने वाले थे। रविवार रात्र 10ः30 बजे गुरुना मंदिर से दो किमी पहले हुए हादसे में कार सवार स्यूनी निवासी होशियार सिंह पुत्र उमेद सिंह रावत 36 वर्ष और विनोद कुमार पुत्र मनी राम 30 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई।
रविवार को हल्द्वानी से पिथौरागढ़ की ओर रही नई अल्टो कार 800 कंतगांव के समीप धनौला बैंड के समीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक स्यूजी एंेचोली के ही रहने वाले थे। घटना की जानकारी होने के बाद स्थानीय लोगों ने घाट और एंचोली पुलिस चौकी को हादसे की सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस टीम और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला गया। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.