good news

दो सौ लोगों को रोजगार दिलाएगा रुद्रपुर माॅडल कैरियर सेंटर

उत्तराखण्ड ऊधमसिंह नगर ताजा खबर

16 को सेवायोजन कार्यालय में लगेगा रोजगार मेला, करें आवेदन 
रूद्रपुर। रुद्रपुर स्थित सेवायोजन कार्यालय दो सौ बेराजगारों को रोजगार दिलाने जा रहा है। इसके लिए उत्तराखंड के बेरोजगारों से आवेदन मांगे गए है। मगर बेरोजगारों को नौकरी के लिए गुजरात व अन्य प्रदेशों को जाना होगा। तकनीकि के 100 पदों के लिए 2015-2016-2017 अवधि में मैकेनिकल, इलेक्ट्रोनिक्स और इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा प्राप्त 18 से 28 वर्ष मध्य की आयु वाले अथ्यर्थियों के लिए जापान लाइट प्राईवेट लिमिटेड के प्लेसमेंट अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है।

जिला सेवायोजन अधिकारी अनुभा जैन
जिला सेवायोजन अधिकारी अनुभा जैन

कम्पनी द्वारा चयनित अभ्यर्थियों को प्रतिमाह 11700 रूपये वेतन दिये जाने के साथ ही फ्री स्वास्थ्य बीमा, आवास, कैन्टीन, दो जोड़े यूनिफाॅर्म, जूते, यातायात, अन्य भत्ते व प्रति छह माह में 4800 रूपये प्रोत्साहन भत्ता दिया जाएगा। वहीं 10वी, 12वी, आईटीआई (किसी भी विषय के साथ) 45 प्रतिशत अंकों से पास करने वाले 18 से 23 वर्ष तक की आयु वाले अभ्यर्थियों के लिए 100 पदों पर चयन के लिए एस्सेल परोपक लिमिटेड कम्पनी के प्लेसमेंट अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। चयनित अभ्यर्थियों को कम्पनी द्वारा 8000 रुपये प्रतिमाह वेतन दिये जाने के साथ ही फ्री स्वास्थ्य बीमा, आवास, कैन्टीन, दो जोड़े यूनिफाॅर्म, जूते, यातायात एवं अन्य भत्ते प्रदान किये जायेंगे।
उधमसिंहनगर जिला सेवायोजन अधिकारी अनुभा जैन ने बताया कि जिला सेवायोजन कार्यालय/माॅडल कैरियर सेन्टर में बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए 16 अप्रैल को प्रातः 10ः00 बजे से एक दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें उत्तराखण्ड के इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षिक योग्यता एवं अनुभव प्रमाण पत्रों की मूल प्रति व छायाप्रति सहित लिखित व साक्षात्कार परीक्षा में भाग लेकर आयोजित रोजगार मेले का लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी www-ncs-gov-in पोर्टल पर स्वयं पंजीकरण कर सकते है या मोडल कैरियर सेन्टर आकर अपना पंजीकरण करा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.