नाला निर्माण में ढिलाई, सीएम के पीआरओ को रास नहीं आई

अभी भी शिफ्ट किये जाने हैं बिजली के 18 पोल
कालाढूंगी रोड में जलभराव की समस्या से निजात कब तक
हल्द्वानी। कालाढूंगी रोड में जलभराव की समस्या से निजात के लिए नाला निर्माण तो कराया जा रहा है, मगर इसके निर्माण में तेजी नहीं आ पा रही है। जबकि कुछ माह बाद ही बरसात का मौसम शुरू हो जाएगा। नाला निर्माण में ढिलाई की शिकायत मिलने पर मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी विजय बिष्ट ने नाला निर्माण स्थल का निरीक्षण किया और अफसरोें से नाराजगी जाहिर की। कहा कि यह आम लोगों से जुड़ा मामला है लिहाजा समय से गुणवत्तायुक्त कार्य पूरा करें।
बता दें कि कालाढूगी रोड में कपिलाज के पास जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए सिचाई विभाग द्वारा 68 लाख की लागत से नाले का निर्माण कराया जा रहा है। नाला निर्माण कार्य में देरी की शिकायत को गम्भीरता से लेते हुये मुख्यमंत्री के जनसम्पर्क अधिकारी विजय बिष्ट ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों के साथ निर्माण कार्यो का जायजा लिया।
इस दौरान अधिशासी अभियन्ता ने बताया कि विद्युत विभाग द्वारा लगभग 18 पोल हटाये जाने हैं। इस पर मौके से ही विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता अमित आनन्द से दूरभाष पर वार्ता कर शीघ्र पोल शिफ्ट करने के निर्देश बिष्ट ने दिये। बिष्ट ने कहा कि लोगों को जलभराव से शीघ्र निजात मिले इसलिए कार्यो मे तेजी लाएं। साथ ही गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि राहुल झिंगरन, नगर उपाध्यक्ष भाजपा हरीश आर्य आदि मौजूद थे।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.