रुद्रपुर : उफ ये जिंदगी! मेजर बेटे की मां के कंकाल बन चुके शव को खा रहे थे कीड़े

22 सालों से अकेली रहती थी रावत आंटी, पति को हो चुका पहले ही निधन
रुद्रपुर। जिंदगी भी अजीब है उस पर अकेलापन। कब किसके साथ क्या हो जाए पड़ोसियों को छोड़िये घर के लोगों को भी भनक नहीं लगती। रुद्रपुर में एक वृद्धा का शव मिला है मगर वह अब कंकाल बन गया है। यह कंकाल बन चुका शव मेज की मां का बताया जा रहा है। मगर बेटे को अब तक कुछ पता नहीं। पुलिस के अनुसार कंकाल देखकर ऐसा लग रहा है कि वृद्धा की मौत करीब 15 दिन पहले हो गई होगी। हैरानी की बात है कि 15 दिन तक वृद्धा की किसी ने सुध नहीं ली।
शुक्रवार को रुद्रपुर में सेना में तैनात मेजर पवन रावत की 75 वर्षीय माता का शव उनके घर की रसोई में पडा मिला। कंकाल बन चुके शव को कीडे खा रहे थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार टृांजिट कैम्प थाने के ठीक पीछे वृद्धा रावत अकेली रहती थीं। उनका पुत्र पवन रावत सेना में मेजर के पद पर तैनात है। उनकी दो पुत्रियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है। वृद्धा इस घर में बीते 22 वर्षों से अकेली रहती थीं और क्षेत्र में रावत आंटी के नाम से मशहूर थीं। लोगों के अनुसार वह बहुत हंसमुख व मिलनसार थीं, सभी उनका बहुत सम्मान करते थे। कई दिनों से लोगों ने उनको नही देखा था परन्तु यह सोच कर मस्त थे कि वह अपने पुत्र या पुत्री के पास गयी होगी। आज जब पडोसियों को बहुत ज्यादा बदबू आने लगी तो वे घबरा गये और परेशान होकर पुलिस को सूचित किया पुलिस ने आकर देखा कि आन्टी का शव रसोई में पडा था जो लगभग सड चुका था और उसको कीडे़़ खा रहे थे।
पुलिस कोतवाल के अनुसार शव लगभग 15 दिन पुराना था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया और कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मरने के कारणों का पता चल पायेगा। पुलिस व पडोसियों ने उनके पुत्र व पुत्री को फोन कर सूचित कर दिया है।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.