नौकरी: उधमसिंहनगर की चार कंपनियों को है 330 बेरोजगारों की दरकार

रुद्रपुर स्थित माॅडल कैरियर सेंटर में 23 को लगेगा रोजगार मेला
रुद्रपुर। बेरोजगारी इस कदर भावी है कि बेरोजगार नौकरी की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उधमसिंहनगर का सेवायोजन विभाग कुछ बेरोजगारों को राहत देने जा रहा है। 23 मई यानी बुधवार को भर्ती मेला आयोजित कर 330 बेरोजगारों को रोजगार से जोड़ने की पहल की जा रही है।
जिला सेवायोजन अधिकारी अनुभा जैन ने बताया कि जिला सेवायोजन कार्यालय/माॅडल कैरियर सेन्टर में उत्तराखण्ड के बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए 23 मई को प्रातः 10 बजे से रोजगार भर्ती मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 330 पदों के लिए चार प्रमुख कम्पनियों करम इंडस्ट्रीज सितारगंज, जी4एस सिक्युलर साॅल्यूशंस इण्डिया, यशस्वी, एडेको इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के प्लेसमेन्ट अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है।
बताया कि करम इंडस्ट्रीज सितारगंज के 10 पदों के लिए आठवीं पास ऐसे पुरुष अभ्यर्थी पात्र होंगे जिनकी आयु 19 से 25 हों, जी4एस सिक्युलर साॅल्यूशंस इण्डिया के 100 पदों के लिए 10वी पास ऐसे पुरुष अभ्यर्थी पात्र होंगे जिनकी आयु 18 से 35 हों। जबकि यशस्वी एकेडमी फाॅर स्किल के 120 पदों के लिए 10वी, 12वी और स्नातक, आईटीआई (मैकेनिकल, इलैक्ट्रिल एण्ड फिटर) पास ऐसे पुरुष व महिला अभ्यर्थी पात्र होंगे जिनकी आयु 18 से 25 हो। एडेको इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के 100 पदों के लिए डिप्लोमा और आईटीआई (इलैक्ट्रोनिक्स, इलैक्ट्रिकल, ईसी, सीएस, ईई आदि मैकेनिकल व सिविल ट्रेड को छोड़कर) पास ऐसे पुरुष व महिला अभ्यर्थी पात्र होंगे जिनकी आयु 18 से 25 वर्ष के मध्य हो।
उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी अपने समस्त शैक्षिक याग्यता तथा अनुभव प्रमाण पत्रों की मूलप्रति व छायाप्रति सहित उपस्थित होकर लिखित व साक्षात्कार परीक्षा में भाग लेकर रोजगार भर्ती मेले का लाभ उठा सकते हैं। उन्होंने बताया कि भर्ती मेले में प्रतिभाग करने के लिए अभ्यर्थी ूwww.ncs.gov.in पोर्टल पर स्वयं पंजीकरण कर सकते हैं या जिला सेवायोजन कार्यालय में उपस्थित होकर पंजीकरण करा सकते हैं। अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो आप भी भाग्य आजमा सकते हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published.